ड्राई फ्रूट के डिब्बे में कम निकले काजू-बादाम , केजरीवाल ने कहा मोदी जी की है साज़िश !

1
490

दिवाली सीजन में आम आदमी पार्टी के सुपोर्टर श्री बबलू लाल जी ने जब रिश्तेदारों / करीबियों / जिनकी चाटनी है ? के लिए ड्राई फ्रूट के डिब्बे पैक करवाने का फैसला लिया तब उनके दिमाग में ख़याल आया की अपने खुद के मुख्यमंत्री , उनकी सल्तनत के राजा श्री अरविन्द केजरीवाल जी को क्यों ना इस बार खुश किया जाये ? , श्री बबलू लाल जी परचून की दूकान से डिब्बे व् ड्राई फ्रूट लेकर घर पहुचें तो उन्होंने अपने बच्चो से कहा कि लो बच्चो इनमे से 15 डिब्बे ड्राई फ्रूट पैक कर दो इस बार दिवाली पर हम यही बाटेंगे । बच्चे बचपन से ही आरएसएस के स्वयंसेवक थे व् अरविन्द केजरीवाल से बुरी तरह चिढ़ते थे उनका मानना था कि दिल्ली के साथ,अरविन्द केजरीवाल के रूप में धोका हुआ है , उनके अंदर आक्रोश भरा हुआ था वे विरोध के नाम पर केवल केजरीवाल को कोस सकते थे , हर दिल्ली वाले की तरह |

m

 

जैसे ही उनके पिताजी जो mcd के चुनावों में काउंसेलर का टिकट पाने के चक्कर में थे ने कहा कि 1 डिब्बा अरविन्द केजरीवाल जी के यहाँ भी जायेगा , तुरंत ही बच्चो ने फैसला कर लिया की बदला लेने का इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा , चींटी काया रूप में सही उनका बदला लेने का फैसला कहीं न कहीं सही था , जैसे ही उनके पिताजी ने काजू का पैकेट खोलने को कहा उन्हें महसूस हुआ कहीं पिताजी अपने नेतृत्व में ये कार्य पूर्ण ना करवाने लगें ? , उन्होंने रणनीति के अनुसार अपने पिताजी को दिलासा दिया की “काम हो जायेगा” और उन्हें बहार भेज दिया ।

arvind-kejriwal-protest-3

केजरीवाल के नाम पर जो डिब्बा पैक होना था उस डिब्बे में उद्धण्डी बालको ने 2 काजू , 2 बादाम , 2 नमकीन पिस्ता के पीस , 2 छुआरे , 2 खुआनी , 2 किसमिस के दाने रख अच्छे से टेप लगा डिब्बे पैक कर दिए , जब सुबह पिताजी ने कहा लाओ केजरीवाल जी वाला डिब्बा लाओ उनको दिवाली की शुभकामनाएं देकर आनी है तभी छोटे वाला लड़का भाग कर गया और 2-2 मात्र ड्राई फ्रूट से भरा डिब्बा अपने पिताजी के हाथ में थमा दिया , श्री बबलू लाल जी को उत्साह में डिब्बे का वजन भी महसूस न हो सका ।

modi-kejriwal_650x400_41469868488

श्री बबलू लाल जी अपने 4 मित्रों के साथ अपनी स्विफ्ट में बैठ दिल्ली सचिवालय की और प्रस्थान कर गए , श्री बबलू जी को अंदर आने की अनुमति मिली उन्होंने केजरीवाल जी को घर में पैक हुआ डिब्बा दिवाली भेंट स्वरुप दिया , 2 सेल्फी ली , और शुभकामनायें देकर वापस घर पहुँच गये ।

श्री केजरीवाल जी उत्सुकता के कारण वो डिब्बा खोल बैठे , देखा उसमे ड्राई फ्रूट के केवल 12 ही पीस मौजूद थे , दिल आहात हुआ , दिवाली गिफ्ट डिब्बे में 2-2 की संख्या में ड्राई फ्रूट / कई दिनों से बिना पब्लिसिटी के जी रहे श्री केजरीवाल जी वो डिब्बा देख बहुत आहात हुए, सोच विचार कर आह भरी और बोले , मीडिया कहाँ है भेंचो , साला 2 ही काजू आया है । इतने में तो मेरे दांत भी गीले ना होते हैं ज़रूर ये मोदी जी की साजिश है , अंततः क्वजरिवाल जी ने प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया को बताया कैसे मोदी जी उन्हें काजू , बादाम , किशमिश , छुआरे , पिस्ता , छुआनी खाने से रोकना चाहते हैं , कैसे LG को उनके खिलाफ ड्राई फ्रूट में हुए घोटाले में इस्तेमाल किया गया है , कैसे CBI, RBI , FBI , दिल्ली पुलिस को उनके पीछे छोड़ दिया गया है , कैसे मोदी जी उनकी जान लेना चाहते हैं और तरह – तरह की बातें !

BY – @Admin , Like – Troll Indian Politics

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here